फिल्म के लिए आमिर घटा रहे 20 किलो वजन, सब्जी-रोटी पर शिफ्ट की अपनी डाइट

अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान ने खुद को ट्रांसफॉर्म करना शुरू कर दिया है। लाल सिंह चड्ढा के जवानी के दौर को दिखाने के लिए उन्हें 20 किलो वजन कम करना है। सूत्र बताते हैं कि इसके लिए आमिर ने अपनी डाइट को सब्जी-रोटी और कुछ प्रोटीन शेक्स पर शिफ्ट कर दिया है। सितंबर के बाद अपने लुक के लिए वो ट्रेनिंग भी लेंगे। 

हॉलीवुड की ऑस्कर विजेता फिल्म की रीमेक

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’ (1994) ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड जीते थे। इसमें टॉम हंक्स को बेस्ट एक्टर, रॉबर्ट जेमेकिस को बेस्ट डायरेक्टर, फिल्म के लिए बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड शामिल है। सूत्र बताते हैं कि कई हिंदी फिल्ममेकर्स ने ‘फॉरेस्ट गम्प’ के राइट्स की इन्क्वायरी की थी। लेकिन इसके मेकर्स ने आमिर के परफेक्शन के बारे में सुन रखा था। इसलिए उन्होंने उस प्रोडक्शन हाउस को राइट्स देने का फैसला लिया, जो आमिर को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाए।

डील फाइनल होने में लगा 5 साल से ज्यादा का वक्त

बताया जाता है कि जब आमिर को ‘फॉरेस्ट गम्प’ के मेकर्स की मंशा पता चली तो उन्होंने खुद जाकर बात की। सूत्र बताते हैं कि डील फाइनल होने में 5 साल से ज्यादा का वक्त लगा। अद्वैत चंदन ‘लाल सिंह चड्ढा’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर और विवेक गर्ग के नाम की भी चर्चा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Pollard fined, handed demerit point for disobeying umpire in T20 against India

Tue Aug 6 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email Dubai, 6 August, 2019: West Indies all-rounder Kieron Pollard has been fined 20 per cent of his match fee and handed one demerit point for disobeying the umpire’s instructions during the second T20 International against India in Florida. The International Cricket Council said that Pollard’s conduct was in breach of Level One of the ICC Code of […]