पहले दिन 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई जजमेंटल है क्या, अर्जुन पटियाला ने किया 1.35 करोड़ का कलेक्शन

शुक्रवार को दो फिल्में रिलीज हुईं। एक है कंगना रनोट और राजकुमार राव स्टारर जजमेंटर है क्या और दूसरी कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की अर्जुन पटियाला। बात करें कंगना की फिल्म की तो ये काफी विवादों में रही। बॉक्सऑफिस इंडिया के मुताबिक जजमेंटल है क्या ने पहले दिन 4.5 करोड़ की कमाई की। कंगना की फिल्म से टक्कर ना हो इसलिए ऋतिक रोशन की सुपर 30 की डेट बदल दी गई थी। लेकिन अर्जुन पटियाला के मेकर्स ने ऐसा नहीं किया और इसका खामियाजा उन्हें पहले दिन ही उठाना पड़ गया। शनिवार को ये केवल 1.35 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर दोनों फिल्में 5 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई। 

कंगना और राजकुमार से उम्मीद

हालांकि दोनों की फिल्मों ने उम्मीद से कम कमाई की है। जजमेंटल है क्या ने कंगना की पिछली फिल्म मणिकर्निका: द क्वीन ऑफ झांसी से भी कम कमाई की है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है। वहीं इसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है और कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। इसे बनाने में कुल 32 करोड़ खर्च हुए हैं। कंगना और राजकुमार, जो सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अब वीकएंड में आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद इन्हीं स्टार्स के भरोसे की जा रही है। 

सुपर 30 और द लायन किंग की वजह से पड़ा कमाई पर असर
वहीं अर्जुन पटियाला की बात करें तो ये कॉमेडी जॉनर की फिल्म है। लेकिन फिल्म की कहानी और जोक्स दोनों ही दर्शकों को लुभाने में सफल नहीं हो पाए। पहले दिन डेढ़ करोड़ से भी कम कलेक्शन कर पाई। इसके निर्माता दिनेश विजन और भूषण कुमार हैं। रोहित जुगराज ने इसका निर्देशन किया है। दोनों की कम कमाई का कारण सुपर 30 और हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म द लायन किंग हैं। ये दोनों ही फिल्म अब तक बेहतरीन कमाई कर रही हैं। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

India set to announce Davis Cup squad by Aug 5

Sun Jul 28 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email Kolkata, 29 July, 2019: Pakistan-bound Indian Davis Cup squad will be announced by August 5, more than a month in advance for the September 14-15 Group I Asia/Ocenia fixture in Islamabad, AITA secretary general Hironmoy Chatterjee said here Sunday. No Indian Davis Cup squad has travelled to Pakistan since March 1964 and in that tie, held in […]