हैमिलटन बीच भारत में दुनिया का सबसे जोरदार जूसर मिक्सर ग्राइंडर लाएगा

Mumbai, July 17, 2019.

व्यावसायिक और घरेलू मिक्सिंग, ग्राइंडिंग तथा ब्लेंडिंग में 100 वर्ष से ज्यादा की अमेरिकी नवीनता के साथ रसोई के छोटे उपकरणों के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी, हैमिलटन बीच ब्रांड्स, इंक. ने हैमिलटन बीच® प्रोफेसनल जूसर मिक्सर ग्राइंडर (जेएमजी) पेश करने की घोषणा की है। इसे भारतीय टेक्नालॉजी और पाक सुविज्ञता से डिजाइन किया गया है और यह एक अग्रणी उत्पाद है जो उत्कृष्ट प्रदर्शन, स्थायित्व और सुरक्षा का दावा करता है। यह जूसर मिक्सर ग्राइंडर उद्योग के लिए एक नए मानक की स्थापना करता है और भारत में इसकी पेशकश इस महीने होगी।

अमेरिका के #1 छोटे रसोई उपकरण ब्रांड* के स्वामी हैमिल्टन बीच ने सबसे डिमांडिंग शेफ और उपभोक्ताओं के लिए जेएमजी के विकास में सबसे सघन अनुभव लगाया है। स्थानीय सुविज्ञता के लिए हैमिलटन बीच ने शिखर की 20 पबलिक इंडियन कंपनी के साथ मिलकर काम की और एक अभिनव, उच्च तकनीक वाले उत्पाद का विकास किया जो भारतीय उपभोक्ताओं और मिक्सर ग्राइंडर से उनकी दैनिक मांग को अच्छी तरह समझने पर आधारित था। जो मुख्य जानकारी हासिल की गई वह यह थी कि लगभग 40% उपयोगकर्ता अपने मौजूदा मिक्सर ग्राइंडर से संतुष्ट नहीं हैं और आज के प्रीमियम विकल्प भी प्रदर्शन, स्थायित्व, सुरक्षा और सुविधा मामले में कम पड़ते हैं।

हैमलिटन बीच ब्रांड्स, इंक के प्रेसिडेंट और सीईओ ग्रेग ट्रेप्प ने कहा, “भारत में अनुसंधान, परीक्षण और वैलीडेशन के पांच साल बाद हैमिलटन बीच ने समझा कि मिक्सर ग्राइंडर रोज कैसी भूमिका निभाते हैं और पाया कि उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के लिहाज से उत्पाद की पेशकश और प्रदर्शन में अच्छा-खासा अंतर है। हम अनूठी स्थिति में थे और कमर्शियल तथा घरेलू मिक्सिंग, ग्राइंडिंग तथा ब्लेंडिंग के 100 साल से ज्यादा की अपनी सुविज्ञता को आगे बढ़ा सकते थे।” उन्होंने आगे कहा, “भारतीय इंजीनियर्स, विपणनकर्ताओं, शेफ और उपभोक्ताओं की सहायता से हम दुनिया का सबसे जबरदस्त जूसर, मिक्सर, ग्राइंडर मुहैया कराने का अपना लक्ष्य हासिल कर पाए।”

जेएमजी में 1400 वाट का एक शक्तिशाली कमर्शियल ग्रेड मोटर है जो तीनगुणे ओवरलोड पर भी सुरक्षित है ताकि आपको निरंतर सेवा मुहैया करा सके। इसके उन्नत इलेक्ट्रॉनिक्स में 13 प्रोग्राम सेटिंग है, अनंत स्पीड कंट्रोल (सुपर स्लो 3,000 आरपीएम से फास्ट 18,000 आरपीएम), और बुद्धिमान स्पीड सेंसर है। यूनिवर्सल ब्लेड्स औऱ चौकोर जार के साथ ये खासियतें हल्दी बारीक पीसने से लेकर इडली का अच्छा बैटर आराम से तैयार करती हैं। इसमें एक सेफ्टी इंटरलॉक सिस्टम तथा तीन लीकप्रूफ स्टेनलेस स्टील जार भी होता है। पूरे उत्पाद पर कुल पांच साल की वारंटी है।

नया जूसर मिक्सर ग्राइंडर जिसका ब्रांड नाम हैमिलटन बीच® प्रोफेसनल है घरों में खाना बनाने वालों और शौकीनों को पसंद आएगा। इसके प्रचार अभियान में एक टैग लाइन है, (परफेक्शन को अपनाइए) से हेलो टू परफेक्शन (#SayHelloToPerfection)। इसके जरिए उपभोक्ताओं को जूसर, मिक्सर और ग्राइंडर का एक नया स्तर पेश किया गया है। द हैमिलटन बीच® प्रोफेसनल जूसर मिक्सर ग्राइंडर खरीदने के लिए अमैजन इंडिया (www.amazon.in) पर उपलब्ध (available) होगा और इसकी शुरुआत 15 जुलाई को प्राइम डे पर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक्सजी6-पी एसएसडी सीरीज के जरिए तोशिबा मैमोरी कॉर्पोरेशन ने परफॉर्मेंस की जरूरत वाले वर्कलोड के लिए बढ़ाई क्षमता

Wed Jul 17 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email Japan, July 2019. तोशिबा मैमोरी कॉर्पोरेशन, मैमोरी समाधानों में विश्‍व अग्रणी, ने आज एक्सजी6-पी सॉलिड स्टेट ड्राइव (एसएसडी) सीरीज पेश करने की घोषणा की, जो इसकी एक्सजी6 सीरीज से ही निकलकर आई है। 2,048 जीबी क्षमता[2] और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 30 प्रतिशत ज्यादा सिक्वेंशियल राइट बैंडविड्थ[3] की पेशकश करने वाली एक्सजी6-पी हाई-एंड वर्कस्टेशन पीसी और गेमिंग […]