कोहली ने कहा- टीम इंडिया में सबसे फुर्ती से धोनी ही कबड्डी खेल सकते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के उद्घाटन में पहुंचे। मुंबई के वर्ली में शनिवार को कोहली ने दोनों टीमों के साथ राष्ट्रगान गाया। मैच से पहले कोहली को लीग से जुड़े कुछ खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो दिखाई गईं। उनसे पूछा गया कि टीम इंडिया का कौन सा खिलाड़ी फुर्ती से कबड्डी खेल सकता है। उन्होंने कहा- महेंद्र सिंह धोनी। कोहली ने कहा कि उमेश यादव और हार्दिक पंड्या भी तेजी से कबड्डी खेल सकते हैं। मैच के दौरान विराट कोहली ने अपनी पसंदीदा टीम को चीयर भी किया।

कोहली ने कबड्डी के लिए अपने प्यार के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “प्रो कबड्डी लीग के बाद से कबड्डी ने हमारे देश में खेल संस्कृति में एक छलांग लगाई है। एक खेल जिसे हम सभी बच्चों ने खेला है उसे ऊंचे स्तर पर देखना एक अलग एहसास है,  खासकर तब जब आप जानते हैं कि भारतीय कबड्डी टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है।’ उद्घाटन में कोहली के पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rajput joins race for India head coach's job

Tue Jul 30 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email Mumbai, 31 July, 2019: Former manager Lalchand Rajput has thrown his hat in the ring for the job of the Indian cricket team’s head coach. Rajput is currently the coach of Zimbabwe team but has shown his interest in the India job after the ICC has suspended Zimbabwe Cricket for government interference. It has been learnt that […]