सत्ते पे सत्ता रीमेक के लिए अब कटरीना को किया गया अप्रोच, डबल रोल में नजर आएंगे ऋतिक

फराह खान और रोहित शेट्टी इन दिनों सत्ते पे सत्ता रीमेक पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कास्टिंग अभी फाइनल नहीं हुई है पर चर्चा है कि इसमें ऋतिक रोशन काम करेंगे। वे इसमें डबल रोल में नजर आएंगे जिसे ऑरिजनल फिल्म में अमिताभ बच्चन ने निभाया था। अब सुनने में आया कि इसमें उनके अपोजिट कटरीना कैफ को कास्ट किया जाएगा जो इसमें हेमा मालिनी वाला रोल निभाएंगी। ऋतिक इससे पहले कहो ना प्यार है और कृष में भी डबल रोल निभा चुके हैं।

कास्टिंग में लगेगा काफी वक्त

फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो, इस फिल्म की कास्ट काफी बड़ी होने वाली है इसलिए मेकर्स इस पर बारीकी से काम कर रहे हैं। ऐसे में कास्टिंग पूरी होने में काफी वक्त लगने वाला है। फिलहाल तो सिर्फ कलाकारों से बात की जा रही है। इस बारे में जल्द ही अनाउंसमेंट होगी।

शाहरुख और दीपिका के नाम की भी थी चर्चा

फिल्म की कास्टिंग को लेकर काफी वक्त से चर्चा चल रही है। पहले सुनने में आया था कि इस फिल्म में फराह, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहती हैं पर अब तक उस पर कोई डेवलपमेंट नहीं हुई है।

उत्साहित हैं कटरीना

सूत्र बताते हैं कि मेकर्स इस फिल्म के लिए कई ए-लिस्टर एक्ट्रेसेज को अप्रोच कर रहे हैं। जब मेकर्स ने ऋतिक को कास्ट करने का सोचा तब उन्होंने सबसे पहले कटरीना के नाम पर चर्चा की क्योंकि दोनों इससे पहले दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों को काफी पसंद है। कटरीना इस मौके को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं और वे इस दिलचस्प भूमिका को निभाने के लिए उत्साहित भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चाणक्य के जीवन को एक भाग में समेटना मुश्किल, दो पार्ट्स में बन सकती है अजय देवगन स्टारर फिल्म

Mon Jul 22 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email अजय देवगन चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में लीड रोल करते नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल पहले की गई थी। लेकिन अब तक ये शुरू नहीं हो पाई है। अब सुनने में आया है कि जल्द ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरु होगा। फिल्म का निर्देशन बेबी और स्पेशल 26 जैसी […]