सिंधु इंडोनेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में लगातार दूसरी बार पहुंचीं, श्रीकांत हारे

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु लगातार दूसरी बार इंडोनेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। जबकि पूर्व चैम्पियन किदांबी श्रीकांत को हार मिली। पांचवीं सीड सिंधु ने डेनमार्क की मिया ब्लेचफेल्ट को 21-14, 17-21, 21-11 से हराया। क्वार्टर फाइनल में सिंधु का सामना पूर्व वर्ल्ड चैम्पियन जापान की नोजोमी ओकुहारा से होगा। तीसरी सीड ओकुहारा ने मलेशिया की सोनिया चीह को 21-7, 21-16 से मात दी।

2017 के चैम्पियन और आठवीं सीड श्रीकांत को वर्ल्ड नंबर 13 हांगकांग के का लोंग एंगस ने 21-17, 21-19 से हराया। सिंधु ने मिया को एक घंटे दो मिनट में मात दी। यह सिंधु की वर्ल्ड नंबर-13 मिया पर लगातार तीसरी जीत है। इससे पहले, उन्होंने मिया को इंडियन ओपन और सिंगापुर ओपन में हराया था। सिंधु और ओकुहारा 14 बार भिड़ चुकी हैं। दोनों का करियर रिकाॅर्ड 7-7 का है।

सिंधु ने आखिरी गेम में लगातार 8 अंक लिए

डेनमार्क की खिलाड़ी के खिलाफ सिंधु ने पहला गेम 21-14 से जीता, लेकिन दूसरा गेम 17-21 से गंवा दिया। निर्णायक गेम में सिंधु ने लगातार आठ अंक लिए और 10-3 की बढ़त बनाने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 21-11 पर यह गेम समाप्त किया और क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। पुरुष डबल्स में सात्विकसाईराज रंकीरेड्‌डी और चिराग शेट्टी को दूसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

21 हजार में खरीदें 28,990 रु. कीमत का 32 इंच LED टीवी, फोन और एक्सेसरीज पर भी छूट

Fri Jul 19 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email सैमसंग की मानसून सेल शुरू हो चुकी है। सेल में स्मार्टफोन, टीवी, ऑडियो प्रोडक्ट, वियरेबल और मोबाइल एक्सेसरीज पर कैशबैक समेत कई तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। यह ऑफर सिर्फ सैमसंग प्रोडक्ट तक ही सीमित नहीं है इसमें एकेजी, हमरम कार्डोन और जेबीएल के ऑडियो प्रोडक्ट पर भी छूट दी जा रही है। यह […]