तापसी ने दिया रंगोली को जवाब, कहा-कंगना बेहतरीन एक्ट्रेस, उनकी सस्ती कॉपी होना भी कॉम्प्लीमेंट है

तापसी पन्नू को कुछ दिनों पहले जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ में कंगना रनोट का नाम शामिल न करने पर उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर काफी भला-बुरा कहा था। रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी तक कह दिया था। इस मामले पर तापसी ने अब एक इंटरव्यू में अपना रिएक्शन दिया है।

तापसी ने कहा-ये कॉम्प्लीमेंट है: स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा-अगर वह (रंगोली) समझती हैं कि मैं किसी भी तरह से कंगना की सस्ती या महंगी कॉपी हूं तो मैं इसे एक कॉम्प्लीमेंट की तरह लेती हूं क्योंकि कंगना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। शायद रंगोली ने मुझे एक सस्ती कॉपी इसलिए कहा क्योंकि कंगना सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं तो उस लिहाज से मैं सस्ती कॉपी हो सकती हूं क्योंकि मैं कंगना की तरह उतना पैसा नहीं कमाती हूं।

तापसी ने की थी ट्रेलर की तारीफ: तापसी ने कंगना और राजकुमार राव स्टारर ट्विटर पर लिखा था-यह बहुत ही कूल दिख रहा है। पहले ही इस ट्रेलर से काफी उम्मीदें थीं और इसे देखने के बाद यह बेहतरीन लगा। तापसी ने जैसे ही ट्वीट किया, रंगोली ने उनपर कमेंट करते हुए लिखा-कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दीजिए, वह कभी भी कंगना के काम या उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उनका नाम मेंशन नहीं करते। तापसी जी आपको उनकी सस्ती कॉपी बनना बंद कर देना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Final call for applications International Transfer Program at Manipal University

Wed Jul 24 , 2019
Share on Facebook Tweet it Email Share on Facebook Tweet it Email Manipal, July , 2019. Manipal Academy of Higher Education (MAHE), one of India’s leading private university, synonymous with excellence, invites last round of applications from aspiring engineers for its International Transfer Programme offered by International Centre for Applied Sciences (ICAS). This unique program provides engineering aspirants the flexibility to complete first two years of study at […]