मेगा डान्स फिनाले कॉम्पीटिशन 24, 25 दिसम्बर को जयपुर मे प्रतिभाशाली बच्चों के टेलेंट को निखारने के लिए होगा डान्स कॉम्पीटिशन

24-25

जयपुर, 24 दिसम्बर। युवा वर्ग एवं बच्चों में डान्स के प्रति जागरूकता व जयपुर के प्रतिभाशाली बच्चों के टेलेंट को निखारने के लिए 24 एवं 25 दिसम्बर को सी.पी.एस.ए.आर के लिए पौश इंटरनेशनल श्री गजलक्ष्मी इवेंट कंपनी के संयुक्त तत्वावधान में मेगा डान्स कॉम्पीटीशन का फिनाले विलफ्रेड स्कूल, मानसरोवर में सांय 6 बजे से आयोजित होगा। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान कौशल विकास एवं आजिविका विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. ललित के पंवार होंंगे। पर्यटन विभाग के निदेशक डॉ. भंवर लाल अतिथि होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के अतिरिक्त निदेशक श्री राजपाल सिंह यादव करेंगे। 

कार्यक्रम के आयोजक श्री दीपक पंवार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व  में हुए ऑडिशन में चुने गए बच्चों का 25 दिसम्बर को फिनाले होगा, जो कि 15 वर्ष तक के बच्चों का होगा। इस कार्यक्रम में पदमश्री श्रीमती गुलाबो सपेरा एवं जगजीत दालिवाल (सिंगर पंजाब), रूपा सपेरा (इंटरनेशनल गिटार वादिका), करण होण्डा (कॉमेडियन), प्रियंका चौधरी (मिसेस इंडिया राजस्थान 2019) आएंगी।

इस कार्यक्रम में फूड स्टॉल अलग-अलग जायके का होगा तथा यह एक मेले के रूप में होगा।