नेस्ले इंडिया ने रिलायन्स जियो के साथ की साझेदारी, हर व्यक्ति को फेस ऑफ होप बनने के लिए किया प्रोत्साहित

n-a

 जयपुर सितम्बर 2021.

मास्क पहननेके महत्व पर ध्यान केन्द्रित करते हुए नेस्ले इंडिया ने अनूठी पहलफेस ऑफ होपका लॉन्च किया है। इस पहल के तहत नेस्ले इंडिया के प्रतिष्ठित प्रोडक्ट्स की पैकेजिंगमास्क पहने हुएनज़र आएगी। यह नई पैकेजिंग लोगां को प्रेरित करती रहेंगी कि अपनी और अपने प्रियजनों की सुरक्षा एवं बेहतर कल के लिए मास्क पहनें और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते रहें। इस पहल के तहत नेस्ले इंडिया अपने पैक्स एवं डिजिटल अभियान के ज़रिए 250 मिलियन से अधिक लोगों तक पहुंचेगा और उन्हें मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

नेस्ले इंडिया ने इस महत्वपूर्ण विषय पर जागरुकता बढ़ाने के लिए रिलायन्स जियो के साथ भी साझेदारी की है। जिसके द्वारा लोगों कोमास्क पहननेकी शपथ लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। जियो एंगेज ऐप पर, इस अभियान का पूरा विवरण दिया गया है और इसमें हिस्सा लेने का तरीका भी बताया गया है। मास्क पहनने की शपथ लेने वाले प्रतिभागियों को तुरंत 1 जीबी डेटा का रिवॉर्ड दिया जाएगा।

इस पहल के बारे में बात करते हुए श्री सुरेश नारायणन, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, नेस्ले इंडिया ने कहा, ‘‘नेस्ले इंडिया में हम कोविड-19 के खिलाफ़ भारत की लड़ाई में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और हर व्यक्ति की सुरक्षा के लिए कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल्स के अनुपालन का महत्व समझते हैं। इस पहल के माध्यम से हम अपने प्रतिष्ठित ब्राण्ड्स- मैगी, किटकैट, नैस्कैफ़े और एवरीडे- की क्षमता का उपयोग लोगों को जागरुक बनाना चाहते हैं। हम सुनिश्चित करते हैं कि ये ब्राण्ड सिर्फ लोगों को पोषण दें, उनके जीवन में खुशियां बढ़ाएं, बल्कि ज़रूरत के समय समाज के साथ भी खड़े हों। हम लोगों से आग्रह करते है किमास्क पहनेंऔर अपने पसंदीदा ब्राण्ड्स के मिलकर समाज के लिए फेस ऑफ होप यानि उम्मीद की नई किरण लेकर आएं।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए श्री सुनीत दत्त, प्रेज़ीडेन्ट- सेल्स एवं डिस्ट्रीब्यूशन, रिलायन्स जियो ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि नेस्ले इंडिया लोगों सेमास्क पहननेका आग्रह कर एक सराहनीय काम कर रहा है। हम भी इसी भावना के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं और देश भर में अपनी पहुंच का उपयोग कर ज़्यादा से ज़्यादा लोगों कोमास्क पहननेके लिए प्रेरित करना चाहते हैं। हम अपने उपभोक्ताओं से आग्रह करते हैं कि इस अभियान को अपना समर्थन दें और सुरक्षित रहने के लिए ज़रूरी ऐहतियात बरतते रहें। मास्क पहनें और कोविड अनुकूल व्यवहार जारी रखें।’