फेमिना मिस इंडिया 2023 के ऑडिशन में दिल्ली में जबरदस्त प्रतिक्रिया

2023

दिल्ली, जनवरी 2023.

 

VLCC और Trends सह-प्रस्तुत फेमिना मिस इंडिया 2023 मणिपुर टूरिज्म द्वारा आयोजित ओरा फाइन ज्वेलरी द्वारा सह-संचालित, मेकअप पार्टनर Colorbar Made For Magic और सह-संचालित Rajnigandha Pearls ने शुक्रवार को दिल्ली में उत्तरी राज्यों के लिए ऑडिशन आयोजित किए। एंबिएंस मॉल, वसंत कुंज में Trends स्टोर में आयोजित ऑडिशन में, जिन्होंने बेहतरीन मेजबान की भूमिका निभाई, उत्तर भारत के सभी हिस्सों से प्रतिभागियों की भारी भीड़ देखी गई।

 

रणनीतिक सहयोग और अवसरों के माध्यम से जो महिलाओं को रोल मॉडल और एंबेसडर के रूप में अपनी पूरी क्षमता का एहसास कराने में मदद करते हैं, फेमिना मिस इंडिया को अंतरराष्ट्रीय प्रभाव और सामाजिक प्रभाव का एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने की उम्मीद है, जिससे भारत को वैश्विक स्तर पर सम्मान मिलेगा। फेमिना मिस इंडिया की संस्था सौंदर्य की शक्ति की मनोवृत्ति को बदलने, आत्मविश्वास को प्रोजेक्ट करने और युवा महिलाओं को व्यक्तित्व की भावना, और विशिष्टता, आत्म-अभिव्यक्ति को प्रोत्साहित करने और युवाओं के बीच महत्वपूर्ण और आकांक्षात्मक मूल्य पैदा करने के लिए सशक्त बनाने में विश्वास करती है।

 

पेजेंट ने 29 राज्यों (दिल्ली सहित) के प्रतिनिधियों और केंद्र शासित प्रदेशों (जम्मू-कश्मीर सहित) के लिए एक सामूहिक प्रतिनिधि चुनने के लिए एक राष्ट्रीय खोज शुरू कर दी है, कुल 30 राज्य विजेता हैं, जो ग्रैंड फिनाले चरण में प्रतिस्पर्धा करेंगे। ऑनलाइन पंजीकरण करने वाले सभी आवेदकों को उनके संबंधित जोनल ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा, और वहां से शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को प्रतियोगिता में अपने संबंधित राज्यों का प्रतिनिधित्व करने का मौका देने के लिए मुंबई में मेगा ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

 

हाल ही में आयोजित ऑडिशन में, प्रतिभागियों को मूल्यांकन के कई दौरों से गुजरना पड़ा और रैंप वॉक राउंड और जूरी इंटरेक्शन में उनके प्रदर्शन पर निर्णय लिया गया। एलीट ज्यूरी पैनल में लक्ष्मी राणा - सुपरमॉडल, भरत गुप्ता - ऑफिशियल पेजेंट स्टाइलिस्ट, भावना राव - फैशन डिजाइनर, कोयल राणा - मिस वर्ल्ड एशिया 2014, और पुनीत बेनीवाल - मिस्टर इंडिया 2014 - फर्स्ट रनर-अप शामिल थे।

 

जूरी प्रतिभागियों के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हुई और शॉर्टलिस्ट करने के लिए खुद को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में पाया। मिस वर्ल्ड एशिया 2014 कोयल राणा ने इस आयोजन से अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “प्रतिभागियों की जबरदस्त उपस्थिति को देखना रोमांचक था, जिनमें बड़ी संभावनाएं थीं, और इसने मुझे पेजेंट में अपने समय के बारे में सोचने पर विवश कर दिया। यह बहुत अच्छा है कि पेजेंट ने भारत के सबसे बड़े फैशन रिटेलर ट्रेंड्स के साथ साझेदारी की है, जिसने लाखों लोगों के लिए फैशन को सुलभ बना दिया है और अब फैशन के इच्छुक लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान कर रहा है। मैं सभी शॉर्टलिस्ट की गई लड़कियों को उनकी आगे की यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

 

ऑडिशन के परिणाम www.missindia.com पर घोषित किए जाएंगे। शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को मुंबई में ऑडिशन के फाइनल राउंड के लिए आमंत्रित किया जाएगा।