गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स का रोड शो राजस्थाaन पहुँचा; ब्राण्डc जयपुर में अपने उत्पाोदों का प्रदर्शन करेगा

a-c

जयपुर, फरवरी, 2024.

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स, इलेक्ट्रिक 2-व्‍हीलर्स और 3- व्‍हीलर्स की इबलु रेंज बनाने वाली कंपनी, ने आज अपने देशव्‍यापी रोडशो को जारी रखने की घोषणा की है। यह रोडशो जयपुर में कंपनी के डीलरशिप पर पहुँच रहा है। रोडशो में जयपुर के सत्‍या ऑटो व्‍हील्‍स डीलरशिप में गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के अत्‍याधुनिक इलेक्ट्रिक वाहन प्रदर्शित किये जायेंगे।

इस रोडशो का आयोजन 8 से 10 फरवरी, 2024 को सत्‍या ऑटो व्‍हील्‍स डीलरशिप पर हो रहा है, जिसका पता है: प्‍लॉट नंबर 38, हनुमान वाटिका, अजमेर रोड़, हीरा नगर, टैगोर नगर, जयपुर, राजस्‍थान- 302021

 गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के रोडशो में उनके लाइनअप के सबसे नये इलेक्ट्रिक वाहन दिखाए जाते हैं। शौकीन लोगों और संभावित ग्राहकों को कंपनी के अत्‍याधुनिक उत्‍पादों का सीधा नजारा मिलता है। रोडशो के दौरान मुख्‍य रूप से गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के फ्लैगशिप मॉडल्‍स दिखेंगे, जैसे कि इबलु रोज़ी (ई-ऑटो एल5एम), इबलु रेइनो (ई-लोडर), इबलु फियो (इलेक्ट्रिक 2-व्‍हीलर) और इबलु स्पिन तथा इबलु थ्रिल (ई-साइकल रेंज)। यह वाहन पर्यावरण के अनुकूल, ऊर्जा बचाने वाले और टेक्‍नोलॉजी के मामले में उन्‍नत समाधान प्रदान करने के लिये ब्राण्‍ड की प्रतिबद्धता दिखाते हैं। यह शहरी एवं अंतिम मील के परिवहन की आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिये हैं।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ श्री हैदर खान ने रोडशो पर उत्‍साह व्‍यक्‍त करते हुए कहा, देशव्‍यापी रोडशो किफायती एवं पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक यातायात को बढ़ावा देने के लिये हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है। हम सभी लोगों को हमारे रोडशो का हिस्‍सा बनने के लिये हार्दिक निमंत्रण देते हैं।

इससे उन्‍हें इलेक्ट्रिक कार उद्योग में हमारी प्रगति का सीधा नजारा और भविष्‍य के यातायात का अनुभव मिलेगा। यह रोडशो एक कम्‍युनिटी बनाने के लिये है, जिसे स्‍थायित्‍वपूर्ण उन्‍नति की संभावना पर यकीन हो और यह संभावना पहियों तथा बैटरी से आगे जाती है। हमारे साथ इस रोमांचक एडवेंचर पर आइये। और साथ मिलकर हम उस वक्‍त के लिये दरवाजे खोलें, जब यातायात सिर्फ एक जरूरत नहीं, बल्कि जिम्‍मेदार तरीके से जीने का तरीका होगा।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स रिटेल विस्‍तार के साथ आगे बढ रही है। भारत में सके 50 डीलरशिप्‍स हैं और आने वाले महीनों में इसकी और भी डीलरशिप्‍स खोलने की योजना है। रोडशो एक महीने तक चलेगा और बिलासपुर, विजयवाड़ा, नई दिल्‍ली, नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, जयपुर, देहरादून, लुधियाना, जम्‍मू, कोलकाता, भुवनेश्‍वर, जमशेदपुर, पटना, पुणे, नासिक, अहमदाबाद, इंदौर, भोपाल, जबलपुर, बेंगलुरु, कोयंबटूर, और त्रिवेन्‍द्रम जैसे महत्‍वपूर्ण शहरों में पहुँचेगा । ग्राहक गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स की आफिशियल वेबसाइट पर जाकर या नजदीकी गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स डीलरशिप्‍स से संपर्क करके रोडशो के शेड्यूल और जगहों पर जानकारी ले सकते हैं।