वार्ड 75 में चेयरमैन एवं पार्षद श्रीमती भारती लख्यानी ने जोन 80 के दो पार्कों में ओपन जिम का उद्घाटन किया

75-80

जयपुर, नवंबर, 2022.

जयपुर नगर निगम द्वारा शहर के कई पार्कों में ओपन जिम विकसित किए गए हैं, कई पार्कों में ओपन जिम प्रस्तावित हैं। राजस्थान आवासन मंडल के सौजन्य से मानसरोवर क्षेत्र के वार्ड 75 सेक्टर 8 में विकसित किए गए दो ओपन जिम का उद्घाटन आज चेयरमैन एवं पार्षद श्रीमती भारती लख्यानी ने किया। स्थानीय नागरिको के लिए विकसित इन ओपन जिम में कई तरह के उपकरण लगाए गए है। 

इस अवसर पर चेयरमैन एवं पार्षद श्रीमती भारती लख्यानी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्थानीय समस्याओं के समाधान के साथसाथ हम लोगों के स्वाथ्य के लिए भी कार्य कर रहे है।  कोविड के बाद बहुत सारे लोगों को स्वास्थ्य संबधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है , इसी बात को ध्यान में रखकर आज इन दो ओपन जिम की शुरुआत की गयी है। सुबह और शाम को बड़ी संख्या में लोग व्यायाम करना चाहते है, इसीलिए कॉलोनी के पार्क में भी नगर निगम द्वारा ओपन जिम बनाए गए हैं। 

उद्घाटन के मौके पर पूर्व चेयरमैन मुकेश लख्यानी,हरबंस कथूरिया,राजीव बत्रा,लक्ष्मीनारायण चांवला,कुशल राठौड़, गजेंद्र सैन,आशुतोष,आरके जैन,अखिल अग्रवाल, अजय नारंग,सुरेशअग्रवाल, ओपी चेचानी, विमल कौल, पूनम कौल, एचआर जैन, दीपेश माथुर के साथ  विकास समिति के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।