न्यूज 18 राजस्थान कॉन्क्लेव मिशन-2030- ख़िलाफ़ नहीं सरकार के साथ है जनता

18-2030

जयपुर, सितम्बर 30,2023.

सियासी पिच पर विपक्ष की आरोपों से भरी गेंदबाज़ी की धज्जियाँ उड़ा देने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज़ में नज़र आए। यह किसी मैदान में खेले गए क्रिकेट मैच का नहीं बल्कि यह अवसर था- ''न्यूज 18 राजस्थान कॉन्क्लेव मिशन-2030'' का। डीडवाना में आयोजित देश के नम्बर-1 और भरोसेमंद न्यूज़ चैनल नेटवर्क के मंच पर राजस्थान की प्रगति व युवाओं को खेलों से जोड़ने के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री महोदय ने अपने विचार व्यक्त किए।

जन कल्याणकारी नीतियों और योजनाओं के बारे में बात करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जनजीवन में सुखद बदलाव लाने के लिए हम पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रहे हैं, इसीलिए सरकारी योजनाओं के लाभार्थी आज हर घर में हैं। 100 यूनिट फ़्री बिजली सबके लिए है। बेहतर बुनियादी सुविधाओं से जीवन में उजाला आ चुका है।

गौ सेवा और गौशाला को लेकर विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गायों की असली सेवा हम कर रहे हैं बाकी सब तो बस लफ़्फ़ाज़ी करते हैं। गौशाला के लिए हमारी सरकार में अलग से विभाग बनाया गया और बीते 5 साल में 3,000 करोड़ रुपये का अनुदान दिया गया है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र माहौल के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि अमूमन चुनाव के समय किसी सरकार के खिलाफ थोड़ी बहुत लहर होती है, लेकिन राजस्थान में गहलोत सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है।

करोड़ों प्रदेशवासियों का विश्वास, साथ और आशीर्वाद हमारे साथ है, तभी तो जनता ख़ुद कह रही है कि इस बार सरकार आन हीं सकती, क्योंकि सरकार आ ही रही है। मुख्यमंत्री ने गुडगवर्नेंस के कारण सरकार के रिपीट होने पर ज़ोर दिया।

'न्यूज 18 राजस्थान कॉन्क्लेव मिशन-2030 में डीडवाना क्षेत्र के दिग्गज राजनैतिक चेहरों के साथ ही बड़ी संख्या में गणमान्य लोग भी मौजूद थे।